गैंगस्टर के मुकदमे में डॉ अनुपम दुबे का होटल गुरु शरणम को कर दिया गया सीज

फर्रुखाबाद। (एफबीडी न्यूज़) जिला प्रशासन ने इंस्पेक्टर रामनिवास यादव की हत्या आरोपी डॉ अनुपम दुबे के होटल गुरु शरणम को गैंगस्टर के मुकदमे में सीज कर दिया है। जिलाधिकारी के आदेश पर तहसीलदार श्रद्धा पांडे कोतवाल विनोद कुमार शुक्ला भारी पुलिस बल के साथ ठंडी सड़क स्थित होटल गुरु शरणम पहुंची। तहसीलदार ने राजस्व के कर्मचारियों के सहयोग से होट को सीज कर दिया।

श्री

मामले की जानकारी होने पर डॉ अनुपम दुबे की पत्नी एवं उनके अधिवक्ता डॉ दीपक द्विवेदी होटल पहुंचे। श्री द्विवेदी ने तहसीलदार से होटल सीज करने के बारे में जानकारी की। एडवोकेट द्विवेदी ने बताया कि तहसीलदार ने अवगत कराया है कि हाईकोर्ट से भी डॉ अनुपम दुबे को कोई राहत नही मिली है। जिलाधिकारी ने होटल को कुर्क किए जाने आदेश दिया है। श्री दिवेदी ने बताया कि मैंने जिला अधिकारी के द्वारा गैगस्टर के मुकदमें में होटल की कुर्की किए जाने से आदेश पर आपत्ति लगाई थी।

मेरी आपत्ति का निस्तारण विचाराधीन है। इस मुकदमे में सुनवाई के लिए 4 जुलाई की तिथि निश्चित है। इसी दौरान जाने कैसे कुर्की का देश जारी कर दिया गया है। तहसीलदार होटल के मामले में जांच पड़ताल करेंगी और होटल को चलाने के लिए किसी को रिसीवर नियुक्त करेंगी। होटल की कीमत करीब 4 करोड आंकी गई है।

इसी दौरान डॉ अनुपम दुबे की पत्नी ने तहसीलदार को बताया कि होटल पर बैंक का कर्जा है तो तहसीलदार ने कहा इससे हमको कोई लेना देना नहीं है।

मालूम हो एक माह पूर्व डॉक्टर अनुपम त्रिवेदी के ग्राम तकीपुर मोहम्मदाबाद स्थित निर्माणाधीन गेस्ट हाउस को भी सीज किया जा चुका है। शासन की सख्ती के कारण डॉ अनुपम दुबे की मुसीबतें दिनों दिन बढ़ती जा रही हैं। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के बुलडोजर के भाई से डॉ अनुपम दुबे के दोस्तों ने किनारा कर लिया है। प्रशासन ने होटल परिसर में गैंगस्टर के मुकदमे में कुर्क किए गए होटल का बोर्ड भी लगा दिया है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *